रतनपुर में अपलोड किया अश्लील वीडियो…आरोपी रायगढ़ में गिरफ्तार…ऐसे पकड़ाया जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी

Must Read

बिलासपुर—रतनपुर और कोनी पुलिस ने अलग अलग अपराध में तीन आरोपियों को धर दबोचा है। रतनपुर पुलिस ने रायगढ़ से इंस्टाग्रम में अश्लील वीडियो वायरल करने के जुर्म आरोपी गिरफ्तार किया है। इसी तरह दुकान से मोबाइल पार करने वाले आरोपी को भी न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल कराया है। इसके अलावा कोनी पुलिस ने माता पिता को तलवार दिखाकर जान से मारने वाले कलयुगी बेटे को धर दबोचा है।

माता पिता को तलवार दिखाया

पुलिस के अनुसार छोटी कोनी निवासी गंगोत्री सोनवानी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 10 मार्च की सुबह करीब 8 अपने दुकान मे बैठी थी। इसी दौरान छोटा लडका अश्वनी सोनवानी दुकान के पास आकर हिस्सा बटवारा की माग करने लगा। साथ ही रूपया भी मांगा। मना करने पर अश्रनी ने गंदी गंदी गाली दिया। जान से मारने की धमकी देकर तलवार लेकर आया।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया। आरोपी को तलवार समेत घेराबन्दी कर पकड़ा गया। आईपीसी की धारा 294, 506 और 25,27आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज करने के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

काउन्टर से मोबाइल किया पार

रतनपुर पुलिस ने किराना दुकान से मोबाईल चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी विजय प्रधान को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है। मामले में बस स्टैण्ड निवासी पीड़ित लव महावर ने 9 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया कि किराना दुकान में बैठा था। इसी दौरान एक व्यक्ति सामान खरीदने आया। काउंटर पर रखी मोबाइल को पार कर दिया। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद विवेचना के दौरान संदेही विजय प्रधान को पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने चोरी का जुर्म कबूल किया। गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

इंस्टाग्राम में अश्लील वीडियो वायरल

रतनपुर पुलिस ने नाबालिक बच्चे का अश्लील विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करने के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया है। आरोपी सत्यम राय को सायबर टीम ने रायगढ़ से गिरफ्तार किया है।

सायबर टीम को जानकारी मिली कि विभिन्न सोशल मीडिया में नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल किया जा रहा है। जांच पतडताल के दौरान पता चला कि अश्लील वीडियो रतनपुर लोकेशन से अपलोड किया गया है। रतनपुर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सायबर सेल के सहयोग से आरोपी का मोबाईल लोकेशन, काल डिटेल खंगाला गया।

थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस अजय कुमार ने बताया कि लोकेशन की जानकारी के बाद रतनपुर से पुलिस टीम को रायगढ़ रवाना किया गया। छानबीन के बाद आरोपी को छातामुड़ा गांव से हिरासत में लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी सत्यम राय ने बताया कि नाबालिग बच्चे का अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आईटी और पाक्सो एक्ट का अपराध कायम कर सत्यम राय को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

RPF रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स में निकली SI, कांस्टेबल के 4660 पद। ऑनलाइन आवेदन लिंक एक्टिव। RPF Constable, SI Bharti 2024

RPF SI & Constable (Executive) भर्ती 2024 रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) में कांस्टेबल (Constable Executive) तथा सब-इंस्पेक्टर (Sub-Inspector) के...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img