Protest Against Jitu Patwari: इमरती को न्याय दिलाने भाजपाई महिला भूली ‘मर्यादा’ पुरुषोत्तम, प्रभु श्री राम के पोस्टर को पैरों से कुचला, केके मिश्रा ने शेयर किया वीडियो

Must Read

इंदौर: Protest Against Jitu Patwari लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी रण में जहां एक ओर राधिका खेड़ा के आरोपों के बाद कांग्रेस आलाकमान खुद अपनी ही पार्टी के नेताओं के बीच घिर गई है तो दूसरी ओर जीतू पटवारी के बयान ने कांग्रेस की मुसीबत बढ़ाने का काम किया है। पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर जीतू पटवारी की ओर से दिया गया बयान खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मारने वाला साबित हुआ है। इस बयान के बाद जीतू पटवारी चौतरफा घिर चुके हैं। वहीं, जीतू पटवारी को कोसने और उनके खिलाफ प्रदर्शन करने के दौरान भाजपा की महिला नेत्री खुद ही मर्यादा लांघ दी है। महिला नेत्री ने जीतू पटवारी के पोस्टर को पैरों से कुचलने के चक्कर में भगवान राम के पोस्टर को भी पैरों तले रौंद दिया, जिसका वीडियो केके मिश्रा नाम के शख्स ने अपने X अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए केके मिश्रा ने लिखा है कि यह है भाजपाई विचारधारा की असली रामभक्ति….!! जीतू पटवारी द्वारा आदरणीय भाभी इमारती देवी जी को लेकर कही गई कथित टिप्पणी, जिस पर वे अपना न केवल स्पष्टीकरण बल्कि खेद भी व्यक्त कर चुके हैं, को लेकर भाजपा घिनौना राजनैतिक खेल,खेल रही है !!

आज इंदौर में इस मुद्दे पर भाजपा महिला मोर्चे की बहनों ने जीतू पटवारी जी के निज निवास पर प्रायोजित प्रदर्शन किया, हमें कोई आपत्ति नहीं यह उनका संवैधानिक अधिकार है किंतु सनातनियों की पैरोकार बहनों ने जिस तरह वहाँ मर्यादा पुरुषोत्तम राम के लगे होर्डिंग को बलात् उखाड़ कर अपने पैरों तले रौंदा है !! क्या यह महिलाओं,सनातनी संस्कृति,धर्म, प्रभुश्री राम के प्रति आस्था और सम्मान हैं?? ”अंधभक्तों की जमात और फ़र्ज़ी रामभक्तों का कुनबा प्रभु के इस घोर अपमान पर कुछ कहेगा, उनका हिंदुत्व जागेगा या नहीं…।

क्या कहा पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने

दरअसल, प्रियंका गांधी मुरैना में एक आम सभा संबोधित करने आई थीं। सभा में उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाए कि वह कांग्रेस के मेनिफेस्टो का गलत प्रचार कर रही है। सभा में कई कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी शामिल थे। इसके बाद, ग्वालियर से लौटकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने पत्रकारों से बात करते हुए बड़ा बयान दिया। उन्होंने पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक इमरती देवी के बारे में कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ गई। दरअसल, जीतू पटवारी ने जवाब दिया कि इमरती देवी का रस अब खत्म हो चुका है और उनकी चाशनी के बारे में उन्हें बात नहीं करनी चाहिए।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक और कुंभ राशि वालों का दिन रहेगा उतार चढ़ाव भरा, जानें अपना राशिफल

मेष राशि: आज का राशिफल आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। यदि आप किसी नए काम...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img