Durg murder : दिल दहलाने वाली घटना ग्राम गनियारी में दादी-पोती की हत्या, आरोपी व हत्या की वजह बना रहस्य

Must Read

 

 

दुर्ग। पुलगांव थानांतर्गत ग्राम गनियारी (रसमड़ा) में गुरुवार की तड़के बदमाशों ने दादी और पोती पर टंगिया से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। दोहरे हत्याकांड की इस वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दादी राजबती साहू 65 वर्ष पति अर्जुनलाल साहू का शव कमरे के बाहर दरवाजे के पास और पोती सविता साहू 17 वर्ष पिता अश्वनी साहू का शव कमरे के अंदर खून से लथपथ हालत में बरामद किया। पोती का शव मुंह व पैर गमछे से बंधे हालत में मिला। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि पोती द्वारा बदमाशों का विरोध किया गया होगा। जिससे बदमाशों द्वारा उसके मुंह व पैर को बांध दिया गया, फिर बदमाशों द्वारा दादी और पोती को मौत के घाट उतारा गया। पुलिस द्वारा घटनास्थल के पास से ही हत्या में उपयोग लाई गई रक्तरंजित टंगिया बरामद कर ली गई है। फिरहाल बदमाश कौन थे और हत्या की क्या वजह थी, इस पर अभी भी रहस्य बना हुआ है। बदमाशों का सुराग जुटाने पुलिस द्वारा मृतिका के परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की जा रही है, वहीं डाग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली गई है। वारदात की खबर पर एसपी जितेन्द्र शुक्ला के अलावा पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने कहा कि दोहरे हत्याकांड के आरोपियों तक पहुंचने पुलिस हर एंगल पर कार्य कर रही है। जिससे आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका राजबती साहू के चार पुत्र है। चारों पुत्र गनियारी गांव के बस्ती स्थित अलग-अलग घर में रहते है। मृतिका राजबती साहू बस्ती से कुछ दूर पर स्थित ब्यारा में रहती थी। दादी के अकेले रहने पर पोती सविता साहू वहां रात में सोने आती थी। बुधवार की रात भी दादी-पोती ब्यारे वाले घर में सोए हुए थे। जहां गुरुवार की तड़के दादी-पोती की खून से लथपथ शव मिली। बदमाशों ने दादी के गर्दन व पोती के सिर पर टंगिया से हमला किया था। इसके अलावा दोनों के शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोंट के निशान मिले है। दोहरे हत्या की यह वारदात करीब 3 से 4 बजे के बीच की बताई गई है।
बताया गया कि मृतिका राजबती का पति अर्जुनलाल साहू मंत्रालय रायपुर में चपरासी का कार्य करता है। वह हफ्ते में घर आता है। मृतिका पोती सविता साहू कक्षा 11वीं की छात्रा थी। उसके पिता अश्वनी साहू ब्यारे वाले घर पर ही वेल्डिंग दुकान का संचालन करता है। बहरहाल बदमाशों तक पहुंचने पुलिस जुटी हुई है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

RPF रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स में निकली SI, कांस्टेबल के 4660 पद। ऑनलाइन आवेदन लिंक एक्टिव। RPF Constable, SI Bharti 2024

RPF SI & Constable (Executive) भर्ती 2024 रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) में कांस्टेबल (Constable Executive) तथा सब-इंस्पेक्टर (Sub-Inspector) के...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img