मानो या ना मानो, पहाड़ के ऊपर स्थित सिद्ध पीठ “पाठ बाबा धाम” का चमत्कार

Must Read

बिलासपुर से मात्र 27 किलोमीटर दूर

छत्तीसगढ़ के बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कर्रा स्थित ऊंचे पहाड़ पर स्थित सिद्ध पीठ पाठ बाबा धाम के अनेकों रहस्य होंगे, किंतु हाल ही में एक व्यक्ति के साथ एक घटना घटी है जो घटना सिद्ध पाठ बाबा धाम के अविश्वसनीय अद्भुत चमत्कार से जुड़ी हुई है।

पहले हम आपको सिद्ध पीठ पाठ बाबा धाम जाने के मार्ग से अवगत कराते है। पाठ बाबा धाम रतनपुर से बेलतरा नेशनल हाइवे से लगे ग्राम कर्रा के पहाड़ पर स्थित है। बिलासपुर से इस सिद्ध धाम की दूरी लगभग 27 किलोमीटर है। यहाँ पहुचने के लिए आपको पहाड़ की चढ़ाई चढ़नी पड़ेगी जहाँ आप अपने वाहनों से भी पहाड़ों की चढ़ाई कर सकते है।

बिलासपुर के एक व्यक्ति के मुताबिक उसे रात के वक़्त सोते समय कई दिनों से कुछ अदृश्य चीज परेशान कर रही थी। जो दिखाई तो नही देती थी किंतु शरीर पर हावी होती थी, अचानक कुछ अदृश्य चीज सोते समय शरीर पर चढ़ने की कोशिश करती थी किंतु नींद खुलते ही वो भाग जाती थी और ऎसा एक रात में एक बार नही बल्कि कई बार और कई दिनों तक होता रहा। इससे परेशान व्यक्ति कई दिनों तक रात के समय चैन की नींद नही सो पाया। तभी उस ब्यक्ति के दोस्त ने उसे सिद्ध पीठ पाठ बाबा धाम दर्शन कराने लेकर गया। जब उस ब्यक्ति ने सिद्ध पाठ बाबा धाम की चौखट पर कदम रखा तो, उसे अचानक ध्यान आया कि उसने अपने कमरे में हॉस्पिटल की एक चादर रखी है। जिसे हॉस्पिटल में देना था किंतु उसने उसे वापस नही किया है। इससे उसे अहसास हुआ कि उस चादर में कुछ है। सिद्ध पाठ बाबा धाम से वापस लौटते ही उसने उस चादर को अपने कमरे से हटवा दिया। चादर हटाने के बाद उसके शरीर पर हावी होने वाली अदृश्य शक्ति गायब हो गई और वह चैन की नींद सोने लगा।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

भारत नहीं आ रहे टेस्ला के सीईओ एलन मस्‍क, दौरा फिलहाल टला

नई दिल्ली: टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क 21 और 22 अप्रैल को भारत की यात्रा पर आने वाले थे।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img