ईडी ने अभिषेक प्रसाद, डीएसपी प्रमोद मिश्रा व प्रीति कुमारी को जारी किया समन, इन तारीखों पर हाजिर होने का दिया निर्देश

Must Read

रांची: ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने गुरुवार को तीन लोगों को समन जारी कर रांची के क्षेत्रीय कार्यालय में उपस्थित होने को कहा है. इनमें झारखंड के तत्कालीन सीएम हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार रहे अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू, डीएसपी प्रमोद मिश्रा और प्रीति कुमारी शामिल हैं. अवैध खनन से जुड़े मामले में अभिषेक प्रसाद  उर्फ पिंटू को 18 मार्च व डीएसपी प्रमोद मिश्रा को 19 मार्च को ईडी ऑफिस में उपस्थित होने को कहा गया है, जबकि बरियातू की जमीन मामले में प्रीति कुमारी को 20 मार्च को हाजिर होने का निर्देश दिया गया है.

अवैध खनन मामले में दो को जारी हुआ समन

झारखंड में अवैध खनन से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को दो लोगों को समन जारी किया. झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार रहे अभिषेक  प्रसाद उर्फ पिंटू को समन जारी कर 18 मार्च को रांची के क्षेत्रीय कार्यालय में उपस्थित होने को कहा गया है. इससे पहले भी इनसे ईडी के अधिकारी पूछताछ कर चुके हैं. इतना ही नहीं, अभिषेक प्रसाद के रांची के आर्यपुरी स्थित घर में ईडी की टीम छापेमारी भी कर चुकी है.

अवैध खनन मामले में डीएसपी प्रमोद मिश्रा को भी समन

अवैध खनन मामले में ईडी ने गुरुवार को डीएसपी प्रमोद मिश्रा को भी समन जारी किया. उन्हें 19 मार्च को रांची के क्षेत्रीय कार्यालय में उपस्थित होने को कहा गया है. ईडी की ओर से पहले भी उन्हें समन जारी किया जा चुका है. ईडी के अधिकारी उनसे पूछताछ करेंगे.

प्रीति कुमारी को जमीन मामले में हुआ है समन

प्रवर्तन निदेशालय ने रांची के बरियातू की जमीन मामले में प्रीति कुमारी को समन जारी किया. ईडी ने उन्हें 20 मार्च को रांची के क्षेत्रीय कार्यालय में हाजिर होने का निर्देश दिया है. ईडी के अधिकारी उनसे बरियातू की जमीन को लेकर पूछताछ करेंगे.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

भारत नहीं आ रहे टेस्ला के सीईओ एलन मस्‍क, दौरा फिलहाल टला

नई दिल्ली: टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क 21 और 22 अप्रैल को भारत की यात्रा पर आने वाले थे।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img