Samsung Galaxy Z Fold 6 फोन में मिलेगी फास्ट चार्जिंग तकनीक,जानें फीचर्स

Must Read

नई दिल्ली। Samsung भारत के साथ साथ दुनिया भर के टॉप स्मार्टफोन यूजर्स में गिना जाता है। कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए नए स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। नई रिपोर्ट में पता चला है कि कंपनी Galaxy Z फोल्ड 6 और Galaxy Z Flip 6 पर काम कर रही है। इन डिवाइस को इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है। इन नेक्स्ट जनरेशन फोल्डेबल फोन के कई फीचर्स पहले ही ऑनलाइन सामने आ गए हैं और हाल ही में हमें उनकी चार्जिंग क्षमताओं के बारे में भी संकेत मिले हैं। चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 को लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग से आगामी डिवाइसों पर चार्जिंग सपोर्ट का पता चलता है, जो गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 की वायर्ड चार्जिंग स्पीड के समान है।

3C लिस्टिंग में सामने आएं फीचर्स 3C लिस्टिंग में गैलेक्सी Z फोल्ड 6 को मॉडल नंबर ‘SM-F9560’ और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 को ‘SM-F4710’ मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में यह भी पता चला है कि हैंडसेट में एक बंडल सैमसंग EP-TA800 चार्जर है, जो गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और गैलेक्सी Z फ्लिप 5 के समान 25W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। ये दोनों ही मॉडल पर 5G कनेक्टिविटी होने की बात कही जा रही है।

गैलेक्सी Z फ्लिप 6 में 4,000mAh की बैटरी हो सकती है, जो गैलेक्सी Z फोल्ड 5 के 4,400mAh से छोटी है।

वहीं गैलेक्सी Z फ्लिप 5 में 3,700mAh की बैटरी थी। कब लॉन्च हो सकते हैं डिवाइस? सैमसंग जुलाई में पेरिस में गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 को पेश कर सकता है। बुक-स्टाइल फोल्डेबल को गैलेक्सी S24 अल्ट्रा स्मार्टफोन के समान टाइटेनियम फ्रेम के साथ आने की उम्मीद है। गैलेक्सी Z फ्लिप 6 की कवर स्क्रीन में 120Hz रिफ्रेश रेट हो सकती है। इसे 8GB या 12GB रैम विकल्प के साथ 256GB या 512GB स्टोरेज विकल्प के साथ पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि गैलेक्सी जेड फोल्ड को 6 और फ्लिप कलर ऑप्शन- गहरा नीला, हल्का गुलाबी और सिल्वर, हल्के नीले, हल्के हरे, सिल्वर और पीले रंग में पेश किया जा सकता है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Kondagaon: पीपीटी और टीईटी परीक्षा रविवार 23 जून को … परीक्षा के आयोजन हेतु दिए गए दायित्वों का जिम्मेदारी पूर्वक करें निर्वहन : कलेक्टर

कोण्डागांव। प्री पाॅलिटेक्निक टेस्ट तथा छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा का आयोजन रविवार 23 जून को किया जाएगा। जिले में...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img