Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा! डिवाइडर से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक, युवक-युवती की मौके पर मौत…

Must Read

Raipur Road Accident: राजधानी रायपुर में शुक्रवार देर रात रफ्तार का कहर सामने आया है जहां वीआईपी रोड स्थित माना PTS चौक पर हुए सड़क हादसा में बाइक सवार युवक-युवती की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात को बुलेट बाइक पर एक युवक युवती घूमने निकले थे तभी तेज रफ्तार उनकी बाइक माना पीटीएस चौक पर लगे पत्थर के डिवाइडर से टकराई जिससे बाइक सवार युवक युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक हेलमेट भी पहना था लेकिन हेलमेट भी जान नहीं बचा पाया। माना पीटीएस चौक पर हुए सड़क हादसे में मृत युवक युवती की पहचान की गई। अमन तिवारी निवासी महाराजपुर कवर्धा और मृतका आदिजा पोद्दार निवासी डीडी नगर सेक्टर 2 रायपुर के रूप में पहचान हुई।

मृतक के मित्रों के मुताबिक मृतक युवक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। वहीं दूसरा सड़क हादसा शहर के एक्सप्रेस वे पर हुआ, जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक्टिवा को ठोकर मारी जिससे कामता प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल माना और राजेंद्र नगर थाना पुलिस दोनों हादसों की जांच में जुटी हुई है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Kondagaon: पीपीटी और टीईटी परीक्षा रविवार 23 जून को … परीक्षा के आयोजन हेतु दिए गए दायित्वों का जिम्मेदारी पूर्वक करें निर्वहन : कलेक्टर

कोण्डागांव। प्री पाॅलिटेक्निक टेस्ट तथा छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा का आयोजन रविवार 23 जून को किया जाएगा। जिले में...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img