Narayanpur : बाइक के साथ लापता मजदूर की एक हफ्ते बाद पुल के नीचे मिली लाश

Must Read

बाइक के साथ लापता मजदूर की एक हफ्ते बाद पुल के नीचे मिली लाश

नारायणपुर :- 31 दिसम्बर को एक युवक सीडी डीलक्स बाईक में सवार होकर अपने दोस्तो के साथ तारागाव में कबड्डी मैच खेलने गया हुआ था। कबड्डी मैच खेलने के बाद युवक अपने दोस्तो के साथ वापस घर लौट रहा था परन्तु देर रात तक घर नहीं लौटा था । परिजनों से मिली जानकारी अनुसार उमेश राणा पिता घासीराम राणा निवासी राजपुर 31 दिसम्बर को राजपुर से अपने दोस्तों के साथ बाइक में सवार होकर छोटेडोंगर नारायणपुर मार्ग के बीच स्थित तारागाव में कबड्डी मैच खेलने गया हुआ था। जहां कबड्डी मैच खेलने के बाद शाम को अपने बाईक सीडी डीलक्स में सवार होकर राजपुर के लिए निकला था। परन्तु छोटेडोंगर मुण्डाटिकरा पहुंचने के बाद मृतक उमेश राणा अपने दोस्तों को ऐ कहते हुए मुण्डाटिकरा में रुक गया कि मैं अपनी मौसी के घर खाना खाने के बाद घर जाऊंगा आप लोग जाईए ।

मृतक उमेश राणा अपने मौसी के घर खाना खाने के बाद रात्रि 7 बजे बाईक में सवार होकर अपने घर राजपुर के लिए निकला था। परन्तु मृतक उमेश राणा दूसरे दिन भी अपने घर नहीं पहुंचा जिससे परिजन काफी परेशान थे। परिजनों ने दो दिनो तक युवक की पताशाजी की परन्तु युवक का कुछ पता नहीं चल पाया जिससे परिजनों ने युवक के गुम होने की सूचना छोटेडोंगर थाने में दी ।इधर छोटेडोंगर पुलिस भी एक हफ्ते से युवक की खोजबीन में जुट गई थी। रविवार को आमदई कैम्प से डीआरजी की टीम ओरछा मार्ग में सर्चिंग के लिए निकली थी तभी सर्चिंग के दौरान आमदई और राजपुर के बीच मुख्य मार्ग में स्थित सल्फी झरन पुल के नीचे सीडी डीलक्स बाईक और युवक की लाश पड़ी मिली। पुलिस ने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

बता दे कि 24 नवंबर को आमदई माइंस आईईडी ब्लास्ट में घायल हुआ था उमेश राणा – मृतक उमेश राणा आमदई माइंस में मजदूरी का काम करता था।24 नवंबर को आमदई माइंस में नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी ब्लास्ट में दो मजदूर वितेश नाग और श्रवण कुमार की मौत हो गई थी वहीं इस आईईडी ब्लास्ट में उमेश राणा घायल हो गया था।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Kondagaon: पीपीटी और टीईटी परीक्षा रविवार 23 जून को … परीक्षा के आयोजन हेतु दिए गए दायित्वों का जिम्मेदारी पूर्वक करें निर्वहन : कलेक्टर

कोण्डागांव। प्री पाॅलिटेक्निक टेस्ट तथा छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा का आयोजन रविवार 23 जून को किया जाएगा। जिले में...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img