भिलाई में मोबाइल टावर पर हाईवोल्टे ड्रामाः हाईटेंशन टावर पर चढ़ा रिटायर एडिशनल एसपी का बेटा, ड्रामा देख प्रशासन का छूटा पसीना

Must Read

भिलाई में रविवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया. यह घटना भिलाई के सेक्टर आठ की है. यहां एक युवक मोबाइल फोन के टावर पर चढ़कर हंगामा मचाने लगा. इस बात की सूचना आस पास खेल रहे बच्चों ने लोगों को दी. उसके बाद स्थानीय लोगों ने भिलाई पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को इंफॉर्मेशन भेजी।

जिले से रिटायर हुए एडिशनल एसपी कविलाश टंडन का 31 वर्षीय बेटा लक्की टंडन सेक्टर 8 में बीएसएनएल के मोबाइल टावर में चढ़ गया था। जब भिलाई नगर पुलिस उसे नीचे उतारने पहुंची तो वो इंग्लिश में बात करने लगा। इसके बाद पुलिस उसे थाने लाई और काउंसलिंग करके देर रात छोड़ा गया।

भिलाई नगर पुलिस को रविवार रात सूचना मिली थी सेक्टर 8 में बीएसएनएल के मोबाइल टावर में कोई चढ़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहां पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। पुलिस ने तुरंत एसडीआरएफ की टीम को फोन किया, लेकिन उनके पहुंचने से पहली वो टावर से नीचे उतर आया।

नीचे उतरने पर पुलिस कर्मियों ने उसे चमकाया तो युवक इंग्लिश में बात करने लगा और पुलिस को कानून का पाठ पढ़ाने लगा। युवक ने अपनी पहचान लक्की टंडन पिता कविलाश टंडन निवासी सेक्टर 8 के रूप में बताई। कविलाश टंडन दुर्ग पुलिस में एडिशनल एसपी के पद पर रहे हैं और अभी रिटायर हो चुके हैं। इसके बाद पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। यहां उसे देर रात तक काउंसलिंग दी गई और फिर हिदायत देकर उसे छोड़ दिया गया। लक्की काफी पढ़ा लिखा है। उसने पुलिस को बताया वे वेल एजुकेटेड और हिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी से वकालत की पढ़ाई करके लौटा है। शराब पीने का आदी है। अभी काम की तलाश में है। उसने ओसो की स्टाइल में बड़े बाल और बड़ी डाढ़ी रखी हुई है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सड़क दुर्घटना में लोगों की सहायता कर जान बचाने वाले नेक व्यक्तियों को हर घटना के लिए मिलेंगे 5000 रूपये

सड़क दुर्घटना में लोगों की सहायता कर जान बचाने वाले नेक व्यक्तियों को हर घटना के लिए मिलेंगे 5000...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img