CG Lok Sabha Election 2024 : ‘लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए अपने वोट का इस्तेमाल करें’, सीएम विष्णुदेव साय ने जनता से की अपील

Must Read

कवर्धा : CG Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 राज्यों की 88 सीट पर शुक्रवार को मतदान शुरू हो चूका है। दूसरे चरण में केरल की वायनाड लोकसभा सीट भी शामिल है, जहां से कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार दूसरी बार चुनाव मैदान में हैं। केरल की सभी 20 सीट के अलावा कर्नाटक की 28 में से 14 सीट, राजस्थान की 13 सीट, महाराष्ट्र एवं उत्तर प्रदेश की आठ-आठ सीट, मध्य प्रदेश की छह सीट, असम एवं बिहार की पांच-पांच सीट, छत्तीसगढ़ एवं पश्चिम बंगाल की तीन-तीन सीट और मणिपुर, त्रिपुरा एवं जम्मू-कश्मीर में एक-एक सीट पर शुक्रवार को मतदान हो रहा है।

सीएम साय ने जनता से की अपील

छत्तीसगढ़ की तीन लोकसभा सीटों पर भी आज मतदान हो रहा है। तीनों लोकसभा सीटों पर कई दिग्गज नेता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहें हैं। देशभर के दिग्गज नेता जनता से खुलकर मतदान करने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने जनता से मतदान करने की अपील की है। सीएम विष्णुदेव साय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि, “लोकसभा क्षेत्र राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद के लोगों से मेरी अपील है कि वे लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए अपने बहुमूल्य वोट का इस्तेमाल करें।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Narayanpur में नक्सलियों ने किया IED blast, 2 जवान घायल

नारायणपुर  । नक्सल प्रभावित क्षेत्र में एक बड़ी घटना हुई है. नक्सलियों के प्लांट किये गए आईईडी की चपेट...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img