बेमेतरा पुलिस ने सुमित बाजार में अश्लील गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने एवं छेडछाड मामले सहयोगी आरोपी संतोष जैन गिरफ्तार

Must Read

बेमेतरा पुलिस ने सुमित बाजार में अश्लील गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने एवं छेडछाड मामले सहयोगी आरोपी संतोष जैन गिरफ्तार

रिपोर्टर रोशन यादव बेमेतरा

बेमेतरा :दिनांक 31.05.2024 को प्रार्थीया ने बेमेतरा थाना व जिला बेमेतरा ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि सुमीत बाजार बेमेतरा में करीब 04 साल से सेल्समेन का काम करती हूं। आज दिनांक 31.05.2024 को सुमीत बाजार में सेल्समेन काम पर आयी थी। रात्रि करीबन 08/40 बजे वह अपना काम करके घर जाने के लिए चंकिंग कराने सुमीत बाजार में थी उसी समय सुमीत बाजार का मैनेजर रवि अग्रवाल आया और बोले कि तुम कपडा फोल्डींग का काम नहीं किये हो और घर जा रही हो तो, बोली मै अपने तरुफ का कपडा फोल्डींग कर दी हूं। नीचे फ्लोर का मुझे नहीं मालूम बोली और रवि अग्रवाल को बोली कि सर आपसे कुछ बात करना है बोलकर आप मुझे डेढ साल से काम के लिये सुनाते रहते हो मेरे काम में क्या कमी है बता दो बोलने पर मुझे गंदी-गंदी गालिया देकर तुम्हारी ऐसी की तैसी कहकर रवि अग्रवाल सुमीत बाजार दुकान के किचन में हाथ मुक्का से गर्दन एवं बाया हाथ में मारपीट कर, तुमको बाद में देख लूंगा कहकर जान से मारने की धमकी दिया है मारपीट करने से बाया हाथ में, गर्दन व दाहिना गाल में दर्द हो रहा हैा कि रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली बेमेतरा में अपराध सदर धारा-294,506,323 भादवि.के तहत अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।

उक्त घटना के संबंध में वरिष्ट अधिकारियो को अवगत कराया गया। जिस पर पुलिस अधीक्षक बेमेतरा श्री रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) के निर्देशन एवं अति. पुलिस अधीक्षक श्रीमती ज्योति सिंह, एसडीओपी बेमेतरा मनोज तिर्की के मार्गदर्शन में थाना बेमेतरा प्रभारी निरीक्षक चंद्रदेव वर्मा एवं थाना स्टॉफ को आरोपी के विरूद्ध तत्काल कार्यवाही करने निर्देशित किया गया।

प्रकरण में विवेचना दौरान प्रार्थीया ने अपने कथन में बतायी कि आरोपी रवि अग्रवाल द्वारा बुरी नियत से जबरदस्ती हाथ बाह को पकडकर खिच रहा था। जिस पर से प्रकरण में प्रार्थीया के कथन पर से प्रकरण में धारा 354 भादवि जोडी गई है। इस दौरान वहा पर संतोष जैन भी उपस्थित था प्रकरण में आरोपी संतोष जैन के द्वारा आरोपी रवि अग्रवाल के साथ मिलकर धारा सदर का अपराध घटित करने में संलिप्तता होना पाये जाने से प्रकरण में विवेचना दौरान उपलब्ध साक्ष्य से आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 354, 294, 506, 323 भादवि का घटित करना पाये जाने से प्रकरण में सहयोगी आरोपी संतोष जैन पिता कंवर लाल जैन उम्र 44 साल साकिन महावीर कालोनी दुर्ग थाना सिटी कोतवाली दुर्ग, हाल ग्राम सिंघौरी बेमेतरा थाना व जिला बेमेतरा को आज दिनांक 02.06.2024 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर माननीय न्यायालय पेश किया गया।

उक्त कार्यवाही में थाना सिटी कोतवाली बेमेतरा प्रभारी निरीक्षक चंद्रदेव वर्मा, महिला उप निरीक्षक शैल शर्मा, प्रधान आरक्षक नोहर यादव, हेमंत साहू, आरक्षक शिवकुमार सेन, खेमलाल निषाद, मालिकराम सिन्हा एवं अन्य थाना स्टाफ शामिल रहे।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सड़क दुर्घटना में लोगों की सहायता कर जान बचाने वाले नेक व्यक्तियों को हर घटना के लिए मिलेंगे 5000 रूपये

सड़क दुर्घटना में लोगों की सहायता कर जान बचाने वाले नेक व्यक्तियों को हर घटना के लिए मिलेंगे 5000...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img