‘क्या होता है पैसे का, पैसे की लगा दूं ढेरी’ , रील वायरल होते ही पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Must Read

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक होमगार्ड के जवान को बेड पर नोटों की गड्डी बिछा कर रील बनाना भारी पड़ गया। इस जवान ने अपने बिस्तर पर 200 और 500 रुपये की गड्डी सजाई थी और बैकग्राउंड में सॉन्ग बज रहा था, ‘क्या होता है पैसे का, पैसे की लगा दूं ढेरी।’ अब इस रील के वायरल होने के बाद पुलिस ऐक्शन के मूड में आ गई है। उज्जैन पुलिस अधीक्षक ने इस रील का संज्ञान लेते हुए इस पर जांच के आदेश दे दिए हैं। बताया जा रहा है कि रील बनाने वाले उज्जैन के होमगार्ड जवाब रवि शर्मा हैं, जिन्होंने नोटों की गड्डियों को सजाकर रील तैयार की थी। रवि शर्मा ने उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। रील वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने इस पर संज्ञान लिया।

उज्जैन जिले में होमगार्ड के पद पर पदस्थ जवान रवि शर्मा ने 500 और 200 रुपये की नोटों की गड्डी बिस्तर पर सजाकर रील बनाई और उसमें एक गाना भी डाला। इसका वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया था। वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि होमगार्ड रवि ने कुछ दिन पहले अपना मकान बेचा था। यह उसी की रकम है, जिसे सैनिक ने बिस्तर पर सजाकर वीडियो बनाया है।

डिस्ट्रिक्ट होमगार्ड कमांडेंट संतोष जाट ने बताया कि होमगार्ड सैनिक रवि से इन रुपयों की जानकारी ली गई है। उसने बताया है कि मकान बेचने पर उसे रुपए मिले थे, जो वीडियो में नजर आ रहे हैं। उसने बैंक का डिटेल भी उपलब्ध कराया है। फिलहाल एसपी के आदेश पर इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने मामले में एडिशनल एसपी को जांच के आदेश दिए हैं। एसपी ने बताया कि संबंधित होमगार्ड सैनिक के रुपयों का सोर्स क्या है? इसकी जांच की जाएगी, अगर रुपयों का कोई अवैध सोर्स पाया गया तो राशि जब्त कर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

भारत नहीं आ रहे टेस्ला के सीईओ एलन मस्‍क, दौरा फिलहाल टला

नई दिल्ली: टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क 21 और 22 अप्रैल को भारत की यात्रा पर आने वाले थे।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img