आज दुनिया में बज रहा भारत का डंका: पीएम मोदी

Must Read

नवादा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि आज दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। दस वर्षों में देशहित में कई बड़े निर्णय लिए गए। एक्सप्रेसवे, एयरपोर्ट व आधुनिक रेलवे स्टेशनों का निर्माण हुआ। उन्होंने कहा कि जब तक देश के गरीबों की गरीबी दूर नहीं कर लूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा। पीम ने कहा कि मोदी मौज करने के लिए नहीं, बल्कि मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है।

रविवार को बिहार के नवादा के कुंती नगर मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर विरोधियों को घेेेेरा, तो भाजपा सरकार में किये गए कार्यों का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले अब मोदी की गारंटी से भी डरने लगे हैं। उन्होंने लोगों को भरोसा देते हुए कहा कि ये तो अभी ट्रेलर है, अभी रनवे पर हैं, नई उंचाइयों को पार करना हैं। हमें देश और बिहार को नई उंचाई पर ले जाना है। उन्होंने बिहार के जंगलराज की चर्चा करते हुए कहा कि यहां के लोगों ने जंगलराज को देखा है। नीतीश और सुशील मोदी के अथक प्रयास से बिहार जंगलराज से आगे निकला। आज देश की हर बहनों के पास मोदी की गारंटी है। बिहार में करीब सवा करोड़ उज्जवला मोदी की गारंटी हैं। बिहार के साढे़ 8 करोड़ लोगों को मिल रहा राशन मोदी की गारंटी है। तीसरे कार्यकाल में और गारंटी आनी बाकी है, गांव की दीदियों को लखपति बनाएंगे।

उन्होंने इंडी गठबंधन को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये मजबूरी में इकट्ठा हुए हैं। बिहार में एक उम्मीदवार खड़ा करता है, तो दूसरा कहता है कि वो असली नेता है। यहां तो घमासान मचा है। इंडी गठबंधन मतलब भ्रष्टाचारियों का ठिकाना, इंडी गठबंधन वाले भारत के विभाजन की बात करते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग दक्षिण भारत अलग करने की बात कहते हैं। कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र को तुष्टिकरण का पत्र बताते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इसमें मुस्लिम लीग के विचार है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों को छुड़ाने के लिए इंडी गठबंधन बना है। हम कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ। उन्होंने कहा कि इन्हें अब मोदी की गारंटी भी पसंद नही आ रही है। क्या मोदी गैरकानूनी काम कर रहा है। देशवासियों को मेहनत करने की गारंटी देता हूं, तो क्या ये गुनाह है। उन्होंने कहा कि मेरे पास गारंटी पूरी करने का माद्दा है, मोदी की नियत साफ है। गारंटी पूरी करने के लिए मेहनत करता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने 370 हटाने की चर्चा करते हुए कहा कि इससे भी कांग्रेस को परेशानी है। कांग्रेस के नेता पूछते है कि वे राजस्थान आकर इसकी बात क्यों करते हैं। लेकिन कांग्रेस के नेता समझ लें, इसी बिहार के युवाओं ने कश्मीर को बचाने के लिए अपनी शहादत दी है। राजस्थान के कितने बेटे कश्मीर की सुरक्षा ने लिए अपनी जान कुर्बान कर चुके हैं। ये टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले ऐसी भाषा बोल रहे हैं। राम मंदिर की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए। क्या ये शोभा देता है, और जब उनकी पार्टी के कुछ लोग राम मंदिर चले गए गए, तो उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निकाल दिया। उन्होंने लोगों से ऐसे पाप करने वालों को नहीं भुलाने की अपील की।

 

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक और कुंभ राशि वालों का दिन रहेगा उतार चढ़ाव भरा, जानें अपना राशिफल

मेष राशि: आज का राशिफल आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। यदि आप किसी नए काम...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img