चोर शख्स के पीछे पड़े, मोबाइल के बाद बाइक को बनाया निशाना

Must Read

राजगढ़: राजगढ़ जिले के पचोर में चोरों ने पुलिस को तगड़ी चुनौती दे डाली. कानून से बिल्कुल खौफ न खाते हुए बदमाशों ने पहले एक शख्स का मोबाइल पार कर दिया. जब फरियादी पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने गया तो थाने के बाहर खड़ी उसकी बाइक भी शातिर बदमाश ले भागे. अब पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है. जिले के पचोर कस्बे की यह घटना बता रही है कि चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं. शायद तभी जेडी मार्केट स्थित शराब ठेके के सामने से सुनील तोमर नामक शख्स का मोबाइल किसी ने जेब से निकाल लिया. इसी बीच कुछ लोगों ने फरियादी को मोबाइल चोरी की सूचना पुलिस थाने में देने के लिए बोला.

इस बीच घटनास्थल से ही फरियादी सुनील तोमर एक अज्ञात व्यक्ति को अपनी बाइक पर बैठाकर थाने पहुंचा. अपनी बाइक को थाने के बाहर खड़ा करने के बाद अंदर पहुंचा. वहां पर पदस्थ पुलिस अधिकारी ने मोबाइल चोरी के बारे में आवेदन लिखने की बात कही. आवेदन देने के बाद फरियादी जब बाहर आया तो उस बीच वहां से उसकी बाइक और साथ आया अज्ञात शख्स दोनों ही नहीं दिखाई दिए.

परेशान फरियादी सुनील दोबारा थाने के अंदर गया और फिर अपने मोबाइल के अलावा वाहन चोरी का आवेदन देकर आया. घटना बीते माह के आसपास की बताई जा रही है. फरियादी सुनील का आरोप है कि पुलिस ने अब तक न तो मोबाइल और न ही बाइक चोरी की रिपोर्ट लिखने समेत तलाशने में कोई गंभीरता दिखाई. उधर, इस मामले में पचोर पुलिस थाना प्रभारी आकांक्षा शर्मा ने बताया कि मामला जांच में है और चोरी गई मोटरसाइकिल व मोबाइल की तलाश जारी है.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Kedarnath: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे यात्री

रुद्रप्रयाग: केदारनाथ धाम में पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया। केदारनाथ धाम के लिए उड़ान...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img