Ram Mandir Today Darshan: अक्षय तृतीया पर फलों से सराबोर हुआ राममंदिर गर्भगृह.. आज होगी विशेष पूजा-अर्चना.. उपराष्ट्रपति भी आएंगे

Must Read

अयोध्या: आज अक्षय तृतीया पर अयोध्या के राम लला मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की जाएगी। अक्षय तृतीया के मौके पर मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ेगी, लिहाजा आज रामलला का विशेष श्रृंगार भी किया गया हैं। इन सबके अलावा श्रद्धालुओं के आकर्षण का केंद्र बना हुआ हैं यहाँ हुए फलों का श्रृंगार। दरअसल आज देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी राममंदिर के दर्शन के लिए पहुँच रहे हैं। ऐसे में उनकी अगुवानी के लिए व्यापक तौर पर तैयारियां की गई हैं। रामलला का यह वीडियों भक्तों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं।

उपराष्‍ट्रपति जगदीप धनखड़ शुक्रवार को अयोध्या जाएंगे। एक दिन की यात्रा के दौरान वे श्री रामलला मंदिर और हनुमानगढ़ी मंदिर का दर्शन करेंगे तथा कबीर टीला जाएंगे। इसके अतिरिक्त उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ सरयू घाट पर आरती में भी शामिल होंगे।

गौरतलब है कि इस साल 22 जनवरी को भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद कई जानीमानी विभूतियां मर्यादा पुरुषोत्तम के दर्शन करने आ चुकी हैं। इसी क्रम में पिछली एक मई को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अयोध्या में श्रीरामलला का दर्शन पूजन किया था और सरयू आरती में हिस्सा लिया था।  रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जजमान की भूमिका में रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछले पांच महीने में कई मौकों पर विष्णुवतार के दर्शन कर चुके हैं। हाल ही में अयोध्या में रोड शो के दौरान उन्होने भगवान राम के दर्शन किये थे।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Kedarnath: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे यात्री

रुद्रप्रयाग: केदारनाथ धाम में पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया। केदारनाथ धाम के लिए उड़ान...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img