सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले शूटर गिरफ्तार, घटना को अंजाम देने के बाद हुए थे फरार

Must Read

मुंबई :  बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि, दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज जिले से गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपियों का नाम विक्की गुप्ता और सुनील पाल है। विक्की और सुनील ने रविवार को सलमान खान के मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की थी।

हमले से पहले आरोपियों ने की थी रेकी

मिली जानकारी के अनुसार, सलमान के घर के बाहर फायरिंग को अंजाम देने से पहले दोनों मुंबई से सटे पनवेल इलाके की एक सोसाइटी में पिछले एक महीने से किराए पर रह रहे थे। इन दोनों ने बॉलीवुड स्टार के घर की रेकी की और फिर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात भुज से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि आरोपी बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के रहने वाले हैं। इन्हें आगे की कार्रवाई के लिए मंगलवार सुबह भुज से मुंबई लाया जाएगा।

सलमान के घर के बाहर हुई थी चार राउंड फायरिंग

मुंबई पुलिस ने बताया कि सलमान खान के ब्रांदा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बाइक से आए दोनों हमलावरों ने चार राउंड फायरिंग की थी। इस घटना को रविवार सुबह 5 बजे अंजाम दिया गया। गोलीबारी के बाद दोनों आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे। पुलिस ने बताया कि फायरिंग के वक्त सलमान खान घर में ही मौजूद थे। हालांकि, इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी गई ,

ऐसे फरार हुए थे हमलावर

जांच के अधिकारियों को पता चला कि हमलावरों ने फायरिंग के बाद मोटरसाइकिल सलमान के घर से लगभग एक किलोमीटर दूर माउंट मैरी गिरजाघर के पास छोड़ दी थी। इसके बाद हमलावर कुछ दूर तक पैदल चले और बांद्रा रेलवे स्टेशन के लिए एक ऑटोरिक्शा लिया। आरोपी बोरीवली की ओर जाने वाली एक ट्रेन में चढ़े लेकिन सांताक्रूज रेलवे स्टेशन पर उतर गए और वहां से बाहर निकल गए। इसके बाद वह मुंबई से फरार होकर गुजरात के भुज में जाकर छिप गए।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली हमले की जिम्मेदारी

वहीं, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी। जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बरार कई बार सलमान खान को मारने की धमकी दे चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, बिश्नोई और बरार ने सलमान को मारने के लिए अपने शूटर मुंबई भेजे थे। लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह कथित तौर पर 1998 के काले हिरण शिकार मामले की वजह से सलमान खान को धमकी देता रहा है। बिश्नोई समुदाय में काले हिरणों को पवित्र माना जाता है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक और कुंभ राशि वालों का दिन रहेगा उतार चढ़ाव भरा, जानें अपना राशिफल

मेष राशि: आज का राशिफल आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। यदि आप किसी नए काम...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img