महादेव सट्टेबाजी ऐप: साहिल खान पर कसा शिकंजा, छत्तीसगढ़ से मुंबई लाया जा रहा,

Must Read

नई दिल्ली: एक्टर साहिल खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. एक्टर मुसीबत में पड़ गए हैं. महादेव सट्टेबाजी App मामले में उन्हें मुंबई पुलिस एसआईटी ने हिरासत में लिया है. खान द लायन बुक ऐप नाम के एक सट्टेबाजी ऐप से जुड़े हुए थे, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का भी हिस्सा है. मामले में पहले मुंबई पुलिस एसआईटी ने उनसे पूछताछ की थी. एक्टर ने जमानत के लिये कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई.

महादेव बुक बेटिंग मामले में अब कई एक्टर्स का नाम सामने आ चुका है. अब इस लिस्ट में साहिल खान का नाम भी शुमार हो गया है. एक्टर को छत्तीसगढ़ में हिरासत में ले लिया गया है, जहां से उन्हें मुंबई लाया जा रहा है. वह लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार है, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है. एक्टर पर लायन बुक ऐप को प्रमोट और उनके इवेंट्स अटेंड करने का आरोप लगा है. लायन बुक को प्रमोट करने के बाद उन्होंने बतौर पार्टनर लोटस बुक 24/7 ऐप लॉन्च किया. साहिल ऐप को बढ़ावा देने के लिए अपने रौब का इस्तेमाल करते थे. वो सिलेब्रिटीज को बुलाते थे और ग्रांड पार्टियों का आयोजन करते थे. फिलहाल मामले की जांच जारी है. जल्द ही पुलिस केस कई और बड़े पहलुओं को सामने ला सकती है.

एक्टर साहिल खान अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने Excuse Me और स्टाइल जैसी फिल्मों में काम किया है. हालांकि, साहिल फिल्मों में कुछ कमाल नहीं कर सके. इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी. इसके बाद उनकी फिटनेस जर्नी शुरू हुई और वो फिटनेस इंफ्लुएंसर बन गए. साहिल Divine Nutrition नाम की एक कंपनी चलाते हैं, जो कि फिटनेस सप्लिमेंट्स बेचती है. एक्टर अकसर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इस साल फरवरी में उन्होंने अपनी दूसरी शादी के बारे में खुलासा किया था. एक्टर ने बताया कि उन्होंने रूस में सगाई के बाद उन्होंने Milena से शादी कर ली है. साहिल, Milena से उम्र में 26 साल बड़े हैं.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक और कुंभ राशि वालों का दिन रहेगा उतार चढ़ाव भरा, जानें अपना राशिफल

मेष राशि: आज का राशिफल आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। यदि आप किसी नए काम...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img