बढ़ सकती हैं सीमा हैदर-सचिन की टेंशन, पाकिस्तान में बैठे पति की भारत में अर्जी, हुई सुनवाई

Must Read

नोएडा: पाकिस्तान से अपने बच्चों के साथ रबूपुरा के सचिन मीणा के घर पहुंची सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के अधिवक्ता ने गौतमबुद्ध नगर न्यायालय में मुकदमा दर्ज कराने के लिए अर्जी दाखिल की थी। न्यायालय में गुरुवार को याचिका पर सुनवाई हुई। अदालत ने पुलिस को नोटिस जारी कर 18 अप्रैल तक जवाब मांगा है। गुलाम हैदर पक्ष के अधिवक्ता एडवोकेट मोमिन मालिक के मुताबिक सीमा, सचिन और नेत्रपाल के खिलाफ लगभग 20 धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। आरोप लगाया गया है कि सीमा, सचिन और नेत्रपाल ने गलत दस्तावेज के जरिए जमानत ली थी। अधिवक्ता द्वारा सीमा और सचिन की शादी को भी अवैध बताया गया है। कोर्ट ने याचिका स्वीकार करते हुए थाना जेवर पुलिस को नोटिस जारी कर जबाब मांगा है। सुरजपुर कोर्ट ने जेवर पुलिस से 18 अप्रैल तक जबाब देने को कहा है।

पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के अदालत पहुंचने के बाद सीमा हैदर का रिएक्शन भी सामने आया है। सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि उसके भविष्य का जो भी फैसला होगा वह उसे मंजूर होगा। सीमा हैदर ने कहा, ‘लोग कहते हैं पछताएगी, लोग कहते हैं रोएगी, लोग कहते हैं ये करेगी… मैं कुछ नहीं करूंगी। जो भी फ्यूचर में मेरे लिए फैसला आता है मैं भगवान का फैसला मानकर मंजूर करूंगी हंसते-हंसते, मुस्कुराते हुए। जो मेरे भगवान जी ने लिखा होगा वह मुझे जरूर मिलेगा। मुझे विश्वास है अपने कृष्ण जी पर, जो भी होगा अच्छा होगा।’

गौरतलब है कि पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर एक साल पहले अवैध तरीके से भारत आ गई थी। सीमा का दावा है कि पबजी गेम खेलते हुए उसे नोएडा के सचिन मीणा के साथ प्यार हो गया। दोनों ने पहले नेपाल में मुलाकात और इस दौरान शादी भी कर ली थी। कुछ महीने बाद वह बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आ गई। यहां पुलिस को जब यह बात पता चली तो सीमा, सचिन और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उन्हें जमानत मिल गई। तब से सीमा सचिन के साथ उसके घर में रह रही है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

भारत नहीं आ रहे टेस्ला के सीईओ एलन मस्‍क, दौरा फिलहाल टला

नई दिल्ली: टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क 21 और 22 अप्रैल को भारत की यात्रा पर आने वाले थे।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img