टीचर की डांट से आहत लड़की ने की आत्महत्या, सन्न रह गए घर और कॉलेज वाले

Must Read

हैदराबाद: तेलंगाना के वारंगल में एक 19 साल की लड़की ने कीटनाशक खाकर जान दे दी। लड़की की पहचान भूपालपल्ली की रहने वाली बी वैष्णवी के रूप में हुई है। वह मैंचेरियाल में एक डिप्लोमा कोर्स कर रही थी। जानकारी के मुताबिक टीचर की डांट पड़ने की वजह से वह आहत हो गई थी। इसी वजह से उसने खुदकुशी कर ली। रिपोर्ट के मुताबिक वैष्णवी ने हाल ही में अपने साथी स्टूडेंट्स के साथ क्लासरूम में जन्मदिन मनाया था। 17 मार्च को वह कॉलेज से अकेले ही घर लौटी। उसके पिता बाहर चले गए थे। वैष्णवी ने कीटनाशक खा लिया। पिता घर लौटे तो वह बेहोश थी। उसे पास के अस्पताल ले जायाग या। इलाज के दौरान वैष्णवी की मौत हो गई।

तेलंगाना के हैदराबाद में इसी तरह की घटना पिछले महीने सामने आई थी। यहां सरकारी हॉस्टल में रहने वाली एक दलित लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। बताया गया था कि जूनियर छात्राओं के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के लिए किसी शिक्षक ने उसे सबके सामने डांट दिया था। लड़की ने हॉस्टल में मौका पाकर पंखे से फांसी लगा ली। बाद में उसके कमरे से सूइसाइड नोट मिला था जिसमें लिखा था कि उसे झूठे आरोप में फंसाया गया था। उसने लिखा था, मुझपर कोई विश्वास नहीं करता। एक सप्ताह पहले ही कर्नाटक के बागलकोट में एक स्कूल की छात्रा ने इसलिए खुदकुशी कर ली थी क्योंकि उसकी टीचर्स ने चोरी के इल्जाम में कपड़े उतरावकर उसकी तलाशी ले ली थी। उसे इस घटना के बाद सदमा लग गया था।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एबीवीपी (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) का ग्रीष्मकालीन शिविर

*एबीवीपी का ग्रीष्मकालीन शिविर* ग्राम्य अनुभूति.. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दुर्ग विभाग के विभाग स्तरीय दो दिवसीय ग्रीष्मकालीन शिविर का आयोजन...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img