दोस्ती, प्यार, SEX और फिर धोखा! दुल्हन के जोड़े में इंतजार करती रही युवती के उड़े होश

Must Read

दतिया: फेसबुक पर पहले दोस्ती, फिर प्यार, प्यार के बाद सेक्स और अंत में धोखा. किसी फिल्मी कहानी से मिलती-जुलती ये कहानी मध्य प्रदेश के दतिया जिले से सामने आई है. प्यार के जाल में फंसाकर फेसबुक फ्रेंड ने खुद को पूर्व विधायक का पुत्र बताया और गर्लफ्रेंड से शादी करने का वादा कर दिया. लेकिन तय तारीख को बारात लेकर नहीं पहुंचा. युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. भांडेर थाना के लिधोरा हबेली गांव की ललिता (बदला हुआ नाम ) नामक युवती की फेसबुक पर एक युवक से चैटिंग शुरू हुई थी. यह सिलसिला पहले दोस्ती और प्यार में तक पहुंच गया. युवक ने अपना नाम आदित्य उर्फ अर्जुन दोहरे बताया.

अर्जुन ने खुद को राजस्थान के जयपुर शहर का निवासी बताया. यह भी बताया कि उसके पिता पूर्व में विधायक रहे हैं. फेसबुक पर दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि अर्जुन ने शादी का वादा कर लिया. कार से कई बार भांडेर भी आया और युवती से शारीरिक संबंध भी बनाए. इसके बाद युवती ने अपने घरवालों को अपने रिलेनशिप के बारे में बता दिया. परिजनों ने युवक से बातचीत कर शादी की तारीख तय भी तय कर दी. बीती 20 मई को शादी होनी थी.

इधर, लड़कीवालों के यहां तीन दिन से रस्में चल रही थीं. भांडेर के हरिओम मैरिज गार्डन में शादी की तैयारियां थीं. अर्जुन लड़की के परिजनों से लगातार संपर्क में था. 20 तारीख को कह रहा था कि रास्ते में बारात लेकर आ रहे हैं. अर्जुन रात 12 बजे तक बारात लेकर पहुंचने का वादा करता रहा और रात को अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया. इसके बाद दुल्हन के जोड़े में इंतजार कर रही युवती ने भांडेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. अब पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद मोबाइल नंबर और जिस कार से अर्जुन भांडेर आया था, उसके रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पते की जांच तो पता चला कि आदित्य उर्फ अर्जुन दतिया के दुरसड़ा थाना के बिजनपुरा गांव का ही रहने वाला है. जबकि उसने खुद को जयपुर निवासी बताया था. अब भांडेर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

 

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सड़क दुर्घटना में लोगों की सहायता कर जान बचाने वाले नेक व्यक्तियों को हर घटना के लिए मिलेंगे 5000 रूपये

सड़क दुर्घटना में लोगों की सहायता कर जान बचाने वाले नेक व्यक्तियों को हर घटना के लिए मिलेंगे 5000...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img