गंदे नाले में मिली अज्ञात युवक की सड़ी-गली लाश, बदबू से लोग थे परेशान

Must Read

अंबेडकरनगर। नेशनल हाई-वे संख्या 233 पर भटपुरवा-खेमपट्टी के पास रविवार सुबह एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराया और पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला मुख्यालय पर भेज दिया है। एएसपी पश्चिमी ने घटनास्थल का दौरा किया और बसखारी थाने की पुलिस को आवश्यक विधिक कार्रवाई पूर्ण करने का निर्देश भी दिया। बताया जाता है कि बसखारी थाना क्षेत्र में भटपुरवा-खेमपट्टी के पास श्याम इंडस्ट्रीज के निकट अज्ञात युवक की लाश मिली है।

मृतक युवक की उम्र करीब 30 वर्ष है। मृतक युवक के गर्दन पर जख्म के निशान मिले हैं और पैर पर भी चोट के निशान मिले हैं। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि युवक के गले में रस्सी का फंदा लगाया गया हो और उसकी पिटाई की गई हो। मृतक युवक के शरीर पर टी-शर्ट है और वह जीन्स पहने हुए है। खास बात यह है कि मृतक युवक बसखारी थाना क्षेत्र का नहीं है। पुलिस ने आसपास के गांवों में लोगों से मृतक युवक की पहचान कराने के लिए संपर्क किया लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। हालांकि पुलिस शिनाख्त करने में जुटी हुई है। उधर, अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी विशाल पांडेय ने बसखारी थाना प्रभारी निरीक्षक संत कुमार सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी पहलुओं का बारीकी से निरीक्षण किया। एएसपी ने बताया कि मृतक युवक की पहचान के लिए कवायद की जा रही है।

शव को पीएम कराने के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मृतक युवक के बारे में तस्वीर साफ हो पाएगी। बसखारी थानाध्यक्ष संत कुमार सिंह ने बताया कि मृतक युवक संभवतः गैर जनपद का है। लगता है उसकी हत्या करके लाश यहां हाई-वे पर फेंक दी गई है। 72 घंटे तक मर्चरी हाउस में रखा जाएगा शव : बसखारी थाना क्षेत्र में भटपुरवा-खेमपट्टी के पास हाई-वे पर युवक का जो शव मिला है। लाश की पहचान के लिए अगले 72 घंटों तक मर्चरी हाउस में शव रखा जाएगा। लाश की पहचान न होने पर पुलिस अपने स्तर से शव का अंतिम संस्कार कराएगी।

233 हाई-वे पर लगातार मिल रही है लाशें : बसखारी थाना क्षेत्र में नेशनल हाई-वे संख्या 233 पर शुक्लबाजार के रामडीहसराय व उसके आसापास के इलाकों में पिछले कई महीनों से अज्ञात लाश मिलने का सिलसिला जारी है। अभी कुछ दिन पहले बोरी में भर कर एक लड़की की लाश को रामडीहसराय जाने वाले रास्ते पर हाई-वे पर फेंक दिया गया था। उसके पहले भी एनएच 233 पर कई लाशें पूर्व में मिल चुकी है। खास बात यह है कि इन सभी अज्ञात लाशों को एनएच 233 हाई-वे पर ऊंचाई वाले रास्ते से ढलान वाले रास्ते पर ही अज्ञात लाशों को फेंका जा रहा है। जिसके नतीजतन ये सभी लाशें बहुत आसानी से नीचे लुढ़क कर चली आ रही हैं। फिलहाल इन अज्ञात लाशों के मिलने से बसखारी पुलिस समेत जिले की पुलिस के लिए सिर दर्द साबित हो रहा है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक और कुंभ राशि वालों का दिन रहेगा उतार चढ़ाव भरा, जानें अपना राशिफल

मेष राशि: आज का राशिफल आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। यदि आप किसी नए काम...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img