छत्तीसगढ़ी फिल्म के कई कलाकार समेत 300 लोगों ने थामा बीजेपी का दामन, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

Must Read

रायपुर: Lok Sabha Chunav 2024 लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे जैस नजदीक आते जा रही है, वैसे वैसे बीजेपी पार्टी मजबूत होते जा रही है। लगातार कई नेता और कार्यक्रर्ता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इसी बीच आज 300 से ज्यादा लोगों ने बीजेपी का दामन थामा है।

बताया जा रहा है कि कई संघो और पार्टीयों के नेता, कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए है। साथ ही बिलासपुर के पूर्व महापौर वाणी राव ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा प्रवेश किया। रामनामी समाज के लोगों ने भी बीजेपी की सदस्यता ली है। कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों, लोक कलाकारों भी शामिल हुए। इन सभी को आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई है।

आपको बता दें कि 18वें लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी पूरे देशभर में चल रही है। 16 मार्च 2024 को लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा की गई थी।नवनियुक्त चुनाव आयोग ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह सिंधू के साथ मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने चुनाव की तारीखों का ऐलान किया था।

वहीं बात करें छत्तीसगढ़ की तो यहां की 11 सीटों के लिए 3 चरणों में वोटिंग होगी, जिसमें पहले चरण (19 अप्रैल) में सिर्फ बस्तर में वोटिंग होगी। तो वहीं दूसरे चरण (26 अप्रैल) में राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर की सीटें शामिल हैं। तीसरे चरण (7 मई) में सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चंपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर में वोटिंग होगी।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

शिवसेना छत्तीसगढ़ उद्धव बाला साहेब ठाकरे बेमेतरा जिला स्तरीय बैठक संपन्न हुआ ‌

शिवसेना छत्तीसगढ़ उद्धव बाला साहेब ठाकरे बेमेतरा जिला स्तरीय बैठक संपन्न हुआ ‌ रिपोर्टर रोशन यादव बेमेतरा छत्तीसगढ़ बेमेतरा जिला परशुराम...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img