सीएनजी स्टेशन पर कत्ल, झगड़े की वजह जान रह जाएंगे दंग

Must Read

नोएडा: नोएडा के एक सीएनजी स्टेशन पर झगड़े के बाद एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। लाइन तोड़कर सीएनजी भरवाने का विरोध करने पर डंडे से उसे इतना पीटा गया कि जान ही चली गई। लोनी के रिश्तल गांव के रहने वाला युवक घर का इकलौता चिराग था। उसकी हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। ईकोटेक तीन कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना इकोटेक-3 क्षेत्र में खेड़ा चौगानपुर में सीएनजी पंप सोमवार को यह घटना हुई। पुलिस के मुताबिक, अमन पुत्र राम कुमार अपनी कार में सीएनजी भरवाने के लिए यहां आया था। तभी लाइन में लगने को लेकर अजय उर्फ अज्जू पुत्र संजय से विवाद हो गया। अजय अपने दोस्त अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर सीएनजी पंप के बाहर अमन के सिर पर डंडे से वार कर दिया। पिटाई से अमन बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मुकदमे में नामजद आरोपी अजय निवासी खैरपुर गुर्जर और उसके साथी ऋषभ पुत्र दिनेश निवासी खेड़ा चौगानपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी अजय की कार को कब्जे में ले लिया गया है। कार में वह खून लगा डंडा भी बरामद किया गया जिससे अमन की हत्या की गई। पुलिस का कहना है कि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश भी चल रही है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

नवलपुर में संयुक्त टीम द्वारा नाबालिग बालिका का रोका गया बाल विवाह

नवलपुर में संयुक्त टीम द्वारा नाबालिग बालिका का रोका गया बाल विवाह रिपोर्टर रोशन यादव बेमेतरा छत्तीसगढ़ बेमेतरा 21 मई 2024:-...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img