Kalki 2898 AD Teaser: अश्वत्थामा के किरदार में नजर आए बिग बी, धांसू लुक से मची खलबली, टीजर देख हिल जाएगा दिमाग

Must Read

Kalki 2898 AD Teaser: बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन अपने अलग अंदाज से करोड़ों के दिल में राज करते हैं। इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल रविवार को ‘कल्कि 2898 AD’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में अभिताभ बच्चन का लुक इतना जबरदस्त है जिसे देखकर फैंस के लिए फिल्म का इंतजार करना मुश्किल हो गया है।

अश्वथामा की जबरदस्त एंट्री

अपनी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग और अंदाज से जान फूंकने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन की फैंस फॉलोविंग काफी तगड़ी है। बॉलीवुड को अनगिनत फिल्म देने वाले अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म Kalki 2898 AD खूब चर्चाओं में बनी हुई है। उम्र के पड़ाव में आकर भी अमिताभ बच्चन बॉलीवुड को लगातार फिल्में देते ही जा रहे हैं। ‘कल्कि 2898 AD’ पोस्टर के रिलीज होते ही काफी सुर्खियां बटोर रही थी ऐसे में फिल्म का टीजर रविवार को रिलीज कर दिया गया है। सबको इस बात की आशंका थी कि फिल्म में शाहिद कपूर या विक्की कौशल अश्वथामा के किरदार में नजर आएंगे। लेकिन फिल्म में अमिताभ बच्चन की जबरदस्त एंट्री देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं।

बिग बी ने बटोरी सुर्खियां

‘कल्कि 2898 AD’ का टीजर रिलीज होते ही अमिताभ बच्चन के किरदार ने शोर मचा दिया है। अमिताभ का अश्वत्थामा अवतार चर्चा से हटने का नाम ही नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं फिल्म और अमिताभ बच्चन घंटों बाद भी खबरों में बने हुए हैं। Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन महाभारत के किरदार अश्वत्थामा का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

अलग-अलग लुक में दिखें Big B

Kalki 2898 AD के टीजर में अमिताभ बच्चन अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। लेकिन फिल्म में उनके डी-एज्ड लुक ने सनसनी मचा दी है। हालांकि ‘कल्कि 2898 AD’ का एलान काफी समय पहले ही कर दिया गया था लेकिन फिल्म को लेकर ज्यादा हाइप नहीं दिख पाई थी। जब से Amitabh Bachchan ने फिल्म के टीजर में एंट्री मारी तब से सोशल मीडिया पर उनके किरदार और फिल्म ने शोर मचा दिया है।

मिथक बताते हैं कि महाभारत के अपराजित योद्धा अश्वत्थामा अपने ललाट पर एक मणि के साथ जन्मा था जिससे भूख, प्यास, थकान, वृद्धावस्था, बीमारी और अस्त्र-शस्त्र उसपर कोई असर ही नहीं कर सकते। लेकिन कौरवों और पांडवों के साथ शस्त्र-विद्या सीखने वाले, इस महारथी को महाभारत युद्ध के अंत में भगवान कृष्ण ने श्राप दिया था कि अब वो चाहेगा तो भी उसे मृत्यु नहीं मिलेगी। और वो कलियुग के अंत तक अपने शरीर पर युद्ध के घाव लिए जंगलों में भटकता रहेगा।

 

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Kedarnath: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे यात्री

रुद्रप्रयाग: केदारनाथ धाम में पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया। केदारनाथ धाम के लिए उड़ान...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img