प्यार में शक! 23 दिन बाद लड़की के शव को बाहर निकाला, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

Must Read

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत में 23 दिन बाद कब्र को खोदकर एक लड़की के शव को बाहर निकाला गया, फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मामले में खुलासा हुआ है कि लड़की की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी. हत्याकांड का खुलासा होते ही पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में मालूम पड़ा कि प्रेमी अपनी प्रेमिका पर शक करता था. इसी के चलते उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. दरअसल, पूरी घटना जहानाबाद थाना क्षेत्र की है. यहां की रहने वाली जाकिरा अपने परिवार समेत नेपाल में मजदूरी करने गई हुई थी. जबकि, जाकिरा की बेटी शीरी पीलीभीत में ही अपने दादा-दादी के पास रहती थी. बीते 13 अप्रैल को शीरी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी और 14 अप्रैल को उसके शव को दफना दिया गया था.

मौत की सूचना पर जब माता-पिता घर आए तो उन्हें बेटी शीरी का शव नहीं मिला. क्योंकि, तब तक उसके शव को दफना दिया गया था. इसी बीच घर वालों के हाथ मृतका का मोबाइल लगा. लेकिन वो बंद था. ऐसे में उसको ठीक कराया गया. चालू होने के बाद मोबाइल चेक करने पर उसमें मुरादाबाद में तैनात सिपाही राजकुमार और उसकी प्रेमिका की फोटो मिली. सिपाही की प्रेमिका मृतका शीरी की सहेली थी. इसकी जानकरी मृतका के परिजनों ने स्थानीय पुलिस और जिले के एसपी को दी. इसके बाद एसपी के आदेश पर सिपाही राजकुमार, उसकी प्रेमिका समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई. फिर डीएम की परमिशन से 6 मई को दफनाए जा चुके शीरी के शव को कब्र से बाहर निकलवाया गया और पोस्टमार्टम कराया गया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई. इसके बाद पुलिस की टीमें छानबीन में जुटी और सर्विलांस की भी मदद ली गई. जांच-पड़ताल के दौरान हैरान करने वाला खुलासा हुआ. शीरी की हत्या में नामजद किया गया सिपाही बेगुनाह निकला. असल में हत्या गांव के ही मोहम्मद साहिम ने की थी, जिसे पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस के खुलासे के अनुसार, आरोपी मोहम्मद साहिम का शीरी से प्रेम संबंध था. 12 अप्रैल की रात को शीरी ने उसे मिलने के लिए बुलाया था. मगर वह तय समय से पहले ही वहां पहुंच गया. जहां पर उसने दो अन्य लड़को को शीरी के घर से निकलते देख लिया. इसी को लेकर साहिम और शीरी में विवाद हो गया. तभी गुस्साए साहिम ने मुंह और गला दबाकर शीरी को मौत के घाट उतार दिया.

मोबाइल से जब कॉल डिटेल निकाली गई तो मृतका और आरोपी के बीच संबंध उजागर हो गए. पुलिस ने बीते मंगलवार को इस केस का खुलासा करते आरोपी मोहम्मद साहिम को जेल भेज दिया. मृतका के परिजनों ने बताया कि शीरी के पास एक मोबाइल था. शीरी के मोबाइल से उसकी एक सहेली अपने प्रेमी (सिपाही) से भी बात करती थी. इसका मध्यस्थ गांव का मोहम्मद साहिम था.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक और कुंभ राशि वालों का दिन रहेगा उतार चढ़ाव भरा, जानें अपना राशिफल

मेष राशि: आज का राशिफल आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। यदि आप किसी नए काम...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img