Weather Report Today: बेमेतरा, दुर्ग, बालोद सहित छत्तीसगढ़ के इन जिलों में अगले 4 घंटे के भीतर हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

Must Read

रायपुर: Weather Report Raipur Today छत्तीसगढ़ में ठंडी हवाओं का आगमन जारी है। इसके प्रभाव से राजधानी रायपुर समेत प्रदेशभर में काले घने बादल छाए हुए हैं। साथ ही सुबह से ही कई इलाकों में हल्की बारिश हुई है। बीते कुछ दिनों से मौसम का मिजाज कुछ इसी तरह से देखा जा रहा है। वहीं लगातार तीन दिनों से गरज चमक के साथ तेज बारिश हो रही है। वहीं, मोसम विभाग ने एक बार फिर प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

मौसम विशेषज्ञों की मानें तो छत्तीसगढ़ में आज कोरिया, गौरेला पेंड्रा, बिलासपुर, मुंगेली, कबीरधाम, बेमेतरा, दुर्ग, बालोद, राजनांदगांव, धमतरी सहित कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है। इन जिलों में मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। वहीं, प्रदेश के कई जिलों में आज हल्की बारिश भी देखने को मिल सकती है।

पश्चिमी विक्षोभ की वजह से छत्तीसगढ़ के कुछ जिलों ओला वृष्टि और तेज हवाएं चलने की भी संभावना है। वहीं बारिश की वजह से तापमान में भारी गिरावट आई है। बताया जा रहा है कि इस वष अप्रैल माह में गर्मी के मौसम में बारिश का 20 वर्षों का रिकॉर्ड टूटा है। पिछले 20 वर्षों में अप्रैल माह सबसे ठंडा रहा है। वहीं रायपुर का तापमान 24.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। तापमान सामान्य से 15 डिग्री कम रहा है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक और कुंभ राशि वालों का दिन रहेगा उतार चढ़ाव भरा, जानें अपना राशिफल

मेष राशि: आज का राशिफल आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। यदि आप किसी नए काम...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img